Saturday, August 31, 2019

Fourderm Cream

Fourderm Cream प्रेसक्राइब्ड करने के सामान्य कारण

Fourderm Cream is prepared with the combination of क्लोरहेक्साइडिन ग्लुकोनेट, क्लोबेटासोल , मिकोनाज़ोल, नियोमाइसिन, hence the effect of Fourderm Cream is a combination of properties of above composition.दवा को रोगाणुनाशक श्रेणी में रखा गया है. इसका उपयोग माउथ वॉश के रूप में किया जाता है और यह आम तौर पर मसूड़े की सूजन के विकार के उपचार के लिए निर्धारित किया जाता है. मसूड़े की सूजन के सामान्य लक्षणों में शामिल हैं; लालिमा, सूजन, और मसूड़ों से खून आना.

Fourderm Cream का प्रयोग किन परिस्थितियों में किया जाता है

एब्रेशन ब्लैडर इरीगेशनजले-कटे में से खून बहनाफटी हुई इन्फेक्टेड त्वचाछोटे-मोटे ज़ख्ममामूली जली हुई त्वचा या जलने के बाद निकलने वाले फोड़ेप्लियूरल और पेरिटोनियल इरीगेशनत्वचा के इन्फेक्शन्सत्वचा पर चोटछालेफोड़ेयूरेथ्रल इन्फेक्शन।

Fourderm Cream की सामान्य खुराक और इसे लेने का तरीका

बच्चेंबड़ोंबुज़ुर्ग: माउथवॉश का 10 मिलीलीटर लें, 1 मिनट तक कुल्ला करें और फिर थूक देंइसे दिन में बार इस्तेमाल करेंक्रीम और सोल्युशन को त्वचा पर चिकित्सक द्वारा प्रिस्क्राइब करने पर ही लगायें।

Fourderm Cream के साइड इफेक्ट (दुष्प्रभाव)

कम साँस आनाहेमोलाइसिसहाइपरसेंसिटिव रिएक्शंसरोशनी से डर लगनाअस्पष्ट बोलनात्वचा पर एलर्जिक रिएक्शन होनाजी मिचलानाउलटी आनाएलर्जिक रिएक्शन होनारोशनी के प्रति संवेदनशीलतात्वचा पर जलनत्वचा का संवेदीकरणनाज़ुक टिश्यू में जलन होनात्वचा रोगस्वाद बदल जानादांतो का रंग बदलना।

Fourderm Cream के बारे में और जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे - <link>


No comments:

Post a Comment

Heart Transplant

हार्ट ट्रांसप्लांट (हृदय प्रत्यारोपण) की शल्य प्रक्रिया के कारण अंतः चरण ह्रदय की विफलता या कुछ अन्य हृदय से संबंधित रोग वाले मरीजों पर ...