Tuesday, August 27, 2019

Dolonex DT 20 mg Tablet

Dolonex DT 20 mg Tablet प्रेसक्राइब्ड करने के सामान्य कारण

यह दवा एक नॉन-स्टेरॉइडल एन्टी-इंफ्लामेटरी, पैन किलर है। यह पोस्टऑपरेटिव दर्द, रह्युमेटोइड, और ओस्टियोअर्थराइटिस के इलाज के लिए उपयोग किया जाता है।

Dolonex DT 20 mg Tablet का प्रयोग किन परिस्थितियों में किया जाता है

पिरोक्सिकैम कठोरता, सूजन और भिन्न जोड़ों के बीमारी, जैसे रह्युमेटोइड आर्थराइटिस और ओस्टियोअर्थराइटिस के कारण जॉइंट दर्द से राहत के लिए उपयोग किया जाता है।

Dolonex DT 20 mg Tablet की सामान्य खुराक और इसे लेने का तरीका

वयस्क : PO ओस्टियोअर्थराइटिस; एंकाईलोसिस स्पॉन्डिलाइटिस: 20 एमजी/दिन ज़रूरत अनुसार एक या अलग अलग ख़ुराक में। टॉपिकल/क्यूटेनियस दर्द और सूजन  के लिए 0.5% जेल; पीड़ित जगह पर लगाएं, 3-4 बार/दिन।

Dolonex DT 20 mg Tablet के साइड इफेक्ट (दुष्प्रभाव)

कम ब्लड शुगर लेवल, सफेद ब्लड सेल्स में बदलाव जिससे इंफेक्शन, उबकाई, स्किन रैश, एब्डोमिनल दर्द/असुविधा, चक्कर, अधिक वजन, त्वचा की खुजली, कान बजना, ब्लड शुगर लेवल की वृद्धि, टाइज़ हृदय गति, और भूख कम होने का खतरा बढ़ सकता है। लाल ब्लड सेल्स में बदलाव, जिससे असाधरण घाव या खून बहना, उल्टी, हाथ या शरीर के अन्य हिस्सों पर धूप के कारण रिएक्शन, दस्त, कब्ज़, खुजली, अपचन, मुंह/गला में खराश, किडनी खराब हो सकता है। पीड़ित जगह पर जेल के रूप में लगाने से साइड इफेक्ट्स हो सकते हैं जैसे चक्कर, लालपन, पैर फूलना, धुंधली दृष्टि, और वर्टिगो।
Dolonex DT 20 mg Tablet के बारे में और जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे - <link

No comments:

Post a Comment

Heart Transplant

हार्ट ट्रांसप्लांट (हृदय प्रत्यारोपण) की शल्य प्रक्रिया के कारण अंतः चरण ह्रदय की विफलता या कुछ अन्य हृदय से संबंधित रोग वाले मरीजों पर ...